अजब गजब: रोड में चलती बाइकें तो देखीं होंगी, एक शख्स ने पानी में उतारी बाइक, देख कर लोग हुए हैरान

  • पानी के ऊपर चली रोड पर चलने वाली बाइक
  • लोग हुए हैरान
  • लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-18 13:37 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आपने देखा होगा कि कैसे रोड पर सारी गाड़ीयां चलती हैं। लेकिन कभी ना कभी बहुत से लोगों ने सोचा होगा कि पानी में गाड़ी चलाई जाए। तो ऐसा ही एक शख्स ने कर दिखाया है। जिस तरह पानी में बोट तैरती है उस तरह ही आदमी ने पानी में बाइक दौड़ा दी। एक शख्स ने अनोखा स्टंट करते हुए पानी के बीचों बीच अपनी बाइक उतार दी और रोड की तरह पानी में ही चलानी शुरू कर दी। लोगों के देखकर होश उड़ गए और वो देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट में कई वीडियोज डेली अपलोड होती हैं। जिसमें एक और वीडियो अपलोड हुई है जिसमें एक शख्स समुद्र में बाइक चला रहा था। पानी में जहां बोट चलती है उसमें वो आदमी आराम से बाइक चला रहा था। इस शख्स ने साइंस का इस्तेमाल करके तेज स्पीड में पानी पर बाइक चलाई और काफी देर बाद वापस लौटा।

पानी पर कैसे चली बाइक

शख्स ने तेज स्पीड में बाइक को बीच पर गाड़ी को दौड़ा दिया। पहले तो लगा कि वो बीच पर बाइक चलाएगा। लेकिन वो तेज स्पीड में बीच से बाइक पानी के बीच ले गया और वहां काफी दूर तक चलाता नजर आया। साथ ही पानी में जाकर और यू टर्न लेकर वापस भी आ गया। ऐसा लग रहा था कि बाइक में ही मोटर फिट है।

यह भी पढ़े -इस खतरनाक जंगल में जाने के बाद खो जाते हैं लोग, दुनिया भर में सुसाइड फॉरेस्ट के नाम से फेमस है ये खतरनाक जंगल

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही कई लोगों ने कमेंट भी किया। एक ने कहा कि वीडियो का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर शख्स ने इस करतव की पोल खोल दी। कहा कि उसके टायर में बोर्ड्स लगे हैं जो पानी के ऊपर चलने में मदद कर रहे हैं। वहीं दूसरे ने कहा कि ये फेक है। तीसरे ने कहा कि ये वेलॉसिटी के चलते ऐसा कर पाया है। 

Tags:    

Similar News